शाओमी ने Mi स्मार्ट बेडसाइड लैंप २ लांच किया.

शाओमी के इस नए स्मार्ट बेडसाइड लैंप २ की कीमत 2299 रुपये है और आप बोलकर भी इसे कंट्रोल कर सकते है.

टेक न्यूज़ (Tech News): चीनी बेस कंपनी शाओमी ने अब एक नया प्रोडक्ट स्मार्ट होम के लिए एमआई स्मार्ट बेडसाइड लैंप २ (Mi Lamp) को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है,कंपनी ने बताया है की इस नए प्रोडक्ट एमआई स्मार्ट बेडसाइड लैंप २ में 1.6 करोड़ तरह के कलर्स में सेट किया जा सकता है इसके अतिरिक्त यूजर्स इसे बोलकर भी ऑपरेट कर सकेंगे.यह प्रोडक्ट एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और एपल होम किट जैसे वॉयस असिस्टेंट फीचर को सपोर्ट करता है और इसे एमआई होम स्टोर से खरीदा जा सकता है. फिलहाल इसकी स्पेशल क्राउडफंडिंग कीमत 2299 रुपए रखी गई है.

Mi स्मार्ट बेडसाइड लैंप 2: कीमत और उपलब्धता

आपको जानकारी के लिए बता दे की शाओमी कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर एमआई स्मार्ट बेडसाइड लैंप 2 की कीमत 2499 रुपए है, फिलहाल इसे 2299 रुपए की स्पेशल क्राउडफंडिंग कीमत में बेचा जा रहा है. इस प्रोडक्ट की  शिपिंग 3 दिसंबर से शुरू होने वाली है.कंपनी ने बताया है की वह क्राउडफंडिंग के लिए इसके 2 हजार यूनिट्स उपलब्ध कराए गए हैं इस प्रोडक्ट का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने पर इसे ओपन सेल पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

Mi स्मार्ट बेडसाइड लैंप २के विषय में

शाओमी (Xiaomi) कंपनी ने बताया है की 12 वॉट के स्मार्ट बेडसाइड लैंप (Lamp) 2 की लाइट को 1.6 करोड़ तरह के कलर्स में सेट किया जा सकता है,शाओमी कंपनी ने दावा किया है की यह लैंप बिना किसी परेशानी के 11 साल तक सर्विस देगा.इसमें भी कलर एडजस्टमेंट और शेड्यूलिंग की सुविधा है,इस लैंप में फ्लो मोड भी है जिसके वजह से लाइट का कलर अपने आप बदलता है.इस प्रोडक्ट में वोल्यूम कंट्रोल के लिए डिवाइस में टच सेंसिटिव पैनल है और आप इसकी मदद से  पैनल को लाइट कलर, मोड, ब्राइटनेस, पावर ऑन-ऑफ करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं,लैंप 2 को एमआई होम ऐप से ऑपरेट किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *