Xiaomi Mi A3 लाइट और Xiaomi Mi A3 स्मार्टफ़ोन स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ के प्रोसेसर से लैस आ सकते है.

Mi A3 And Mi A3lite

Mi A3 And Mi A3 lite

Xiaomi स्मार्ट फ़ोन कंपनी अपने आने वाले नए सीरीस में Xiaomi Mi A3 लाइट और Xiaomi Mi A3 स्मार्ट फ़ोन को स्नैपड्रैगन 700 प्रोसेसर के साथ लांच कर सकती है.

टेक न्यूज़ (Tech News):Xiaomi स्मार्ट फ़ोन कंपनी के MI सीरीज़ को को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला. उस मुख्य कारण था की एंड्रॉयड वन(Android 1) सॉफ्टवेयर, इस स्मार्ट फ़ोन में यूज़र्स को स्टॉक एंड्रॉयड का अनुभव मिलता है. इसके साथ कंपनी से नियमित तौर पर सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी पैच अपडेट की गारंटी भी है. ग्राहकों को यह स्मार्ट फ़ोन काफी किफायती कीमत पर मिल जाता है. Xiaomi स्मार्ट फ़ोन कंपनी जल्दी ही Mi A सीरीज़ जल्द ही अपग्रेड करने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी 2019 की दूसरी छमाही में Xiaomi Mi A3 और Xiaomi Mi A3 Lite को लांच करने की उम्मीद है. साथ में यह भी जानकारी आ रही है की इस स्मार्ट फ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ के प्रोसेसर के साथ लैस होंगे.

इस बारे में जानकारी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार Xiaomi कंपनी Bamboo_sprout’, ‘Cosmos_sprout’ और ‘Pyxis’ कोडनेम वाले तीन Xiaomi स्मार्ट फ़ोन पर काम कर रही है. यह स्मार्ट फ़ोन स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ के प्रोसेसर से लैस होंगे. यह सभी स्मार्ट फ़ोन Mi A3 सीरीज़ के होंगे. जानकारों के अनुसार स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ प्रोसेसर होने की जानकारी चौंकाने वाली है क्योकि  Xiaomi Mi A1 और Xiaomi Mi A2  ए2 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 600 सीरीज़ प्रोसेसर के साथ लांच हुए थे. कंपनी ने इस Xiaomi Mi A1  स्मार्ट फ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और Xiaomi Mi A2 स्मार्ट फ़ोन  स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया था. सूत्रों के अनुसार 600 सीरीज़ के प्रोसेसर मुख्त तौर पर मिड-रेंज डिवाइस के लिए बने हैं, जबकि 700 सीरीज़ के प्रोसेसर थोड़े प्रीमियम हैंडसेट के लिए हैं जो फ्लैगशिप ग्रेड के नहीं हैं. ऐसी जानकारी है की  Xiaomi Mi A3 सीरीज़ की कीमत ज़्यादा हो सकती है.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial