fbpx
redmiदेश बिज़नेस ट्रेन्डिंग टेक्नोलॉजी 

Xiaomi कंपनी रेडमी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है

Xiaomi कंपनी रेडमी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप भी लॉन्च करने वाली है.

टेक न्यूज़ (Tech News ); चीन की Xiaomi कंपनी अपने सब-ब्रांड रेडमी (Redmi)  की फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप भी पहले चीन में लॉन्च कर सकती है. ये खबर सूत्रों से पता चली है. Xiaomi कंपनी अपने नए स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस रेडमी फ्लैगशिप फोन के साथ रेडमी लैपटॉप (Redmi Laptop) को भी उतार सकती है. इससे पहले रेडमी लैपटॉप इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई थी.

क्या जानकारी यह इस  लॉन्च के बारे में ?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार Xiaomi  कंपनी रेडमी (Redmi) फ्लैगशिप फोन के साथ नए रेडमी लैपटॉप को भी मार्केट में उतार सकती है, अगर कंपनी ने ऐसा किया तो यह रेडमी ब्रांड में पहला लॉन्च होनेवाला लैपटॉप होगा. इससे पहले Huawei  कंपनी ने अपने सब-ब्रांड हॉनर के अंतर्गत लैपटॉप उतार चुकी है. इसी बात को मद्देनज़र रखते हुए अब Xiaomi  कंपनी ऐसा कुछ करने जा रही है. Huawei कंपनी ने हुवावे कंप्यूटर मेटबुक सीरीज़ के अंतर्गत लाए गए थे तो वहीं हॉनर ब्रांड की मैजिक बुक सीरीज़ को उतारा था. जानकारों के अनुसार Xiaomi  कंपनी अपने रेडमी लैपटॉप शाओमी (Xiaomi) मी नोटबुक रेंज़ से कम कीमत पर उतार सकती है और  इसे प्लास्टिक बॉडी के साथ लाया जा सकता है.

रेडमी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में

Xiaomi कंपनी के सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) की फ्लैगशिप स्मार्टफोन दो मॉडल में लॉन्च हो सकते है. यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट-रेड, ब्लू और कॉर्बन फाइबर आ सकते है. एक जानकारी के अनुसार रेडमी फ्लैगशिप (Redmi Flagship) फोन में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा. इस स्मार्ट फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा,48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेंसर होगा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा.सूत्रों के अनुसार यह स्मार्टफोन में  एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 हो सकता है,स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और इसकी बैटरी लाइफ बेहतरीन होगी.

Leave a Comment