Women Traveler In Pakistan Airlines Opens Emergency Doorट्रेन्डिंग 

पाकिस्तान एयरलाइन्स में महिला यात्री ने इमरजेंसी डोर खोला

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की उड़ान में सवार एक महिला यात्री से गलती से विमान का इमरजेंसी डोर वॉशरूम समझकर खोल दिया.

विदेश न्यूज़ (Videsh News): पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की उड़ान में सवार एक महिला यात्री से गलती से अनजाने में इमरजेंसी डोर खोल दिया. जिसके बाद प्लेन में हड़कंप मच गया. सूत्रों के अनुसार प्लेन उस समय मैनचेस्टर हवाई अड्डे के रनवे पर टेकऑफ करने के लिए खड़ा था उसी दौरान महिला यात्री ने बटन दबा दिया, जिससे प्लेन का आपातकालीन निकास द्वार खुल गया.

क्या है पूरा मामला ?      

पाकिस्तान एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने बताया की पीआईए की मैनचेस्टर उड़ान PK-702 में 7 घंटे की देरी हुई. प्लेन के टेकऑफ करने में शुक्रवार रात उस समय देरी हुई जब विमान की एक महिला यात्री ने गलती से विमान का आपातकालीन निकास द्वार खोल दिया, जिससे आपातकालीन गेट ओपन हो गया.’ इस घटना के बाद मानक संचालन प्रक्रिया के तहत करीब 40 यात्रियों को उनके सामान के साथ विमान से नीचे उतारा गया. एयरलाइन्स ने सभी यात्रियों का परिवहन और होटल में ठहरने का इंतजाम किया गया और बाद में उन्हें अन्य उड़ान से भेजा गया. इस घटना के बाद पाकिस्तान एयरलाइन्स ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं.

प्रकाशित खबरे

Leave a Comment