Ola Driver gave Surprise to his Passengerट्रेन्डिंग 

ओला ड्राइवर ने अपने पैसेंजर को सरप्राइज दिया

ओला ड्राइवर ने कुछ ऐसा किया की सब उसके कारनामे की स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे.

मुंबई न्यूज़ (Mumbai News): मुंबई के ओला कैब ड्राइवर की इमानदारी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिस की पूरी बात जानकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ट्विटर यूजरने इस पूरी कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर की है.

क्या है वायरल स्टोरी?

इस वायरल हो रहे स्टोरी में बताया गया है की ओला कैब ड्राइवर आसिफ इकबाल अब्दुल गफ्फार पठान से मुलाकात में क्या हुआ था. पहले ओला कैब में घटी इस घटना की रिपोर्ट करना चाहता था. ओला कैब पैसेंजर ने ट्वीट किया की मेरी मुलाकात आपके एक ड्राइवर के साथ हुई, जिसका नाम आसिफ इकबाल अब्दुल गफ्फार पठान है. जो हुंडई एक्सेंट चलाते हैं. आगे लिखा है की मैं और मेरी पत्नी ने 10 जून 2019 की शाम को मेरे घर हीरानंदानी पवई से कैब बुक की थी. मैं अपना जन्मदिन मनाने पब जा रहा था. उस दिन काफी तेज बारिश हो रही थी. दूसरे ट्वीट में लिखा की मैं अपनी पत्नी से बात कर रहा है और बच्चों को बारिश में बाहर भेजने से मना कर रहा है. हमने फिर बात किया कि पहली बारिश क्यों खराब होती है और इस मौसम में गाड़ी अच्छे से चलाना चाहिए. इसी बीच हम अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंच गए. उन्होंने लिखा- ‘हम पहुंचे और डाइवर को धन्यवाद कहने के बाद दोस्तों से मिलने चले गए. करीब घंटे भर बाद मुझे पता चला कि मेरे पास पर्स नहीं है. मैं घबरा गया था और लगा कि शायद वो कैब में छूट गया होगा. मैंने ड्राइवर को कॉल करके चेक करने को बोला. ओला कैब ड्राइवर ने कॉल उठाकर तुरंत बताया कि पर्स उसी के पास है और सुरक्षित है. उसने कहा कि जब वो घर के लिए जाएगा तो वो देते हुए निकल जाएगा लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती. उसके बाद पैसेंजर को ऐसा सरप्राइज मिला जिसको सुनकर वो भी हैरान रह गया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ड्राइवर आया और मेरे हाथ में पर्स रखकर मुझे बर्थडे विश किया. जब मैंने उसे धन्यवाद कहा तो उसने बताया कि आज उसका भी बर्थडे है.’  मुंबई के इस ओला कैब ड्राइवर के साथ की पूरी स्टोरी अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिस किसीने यह स्टोरी सुनी उसके मुँह से ओला ड्राइवर के ईमानदारी के लिए तारीफ ही निकल रहे है.

इस पैसेंजर ने ओला ड्राइवर के ईमानदारी की तारीफ करते हुए उसकी तस्वीर शेयर की और लिखा की उनका परिवार केक काटने के लिए इंतजार कर रहा है. इस तरह एक मुश्किल भरा दिन खत्म हुआ और एक पारिवारिक शख्स से मुलाकात हुई. ऐसे लोग ही बॉम्बे को बॉम्बे बनाते हैं.

प्रकाशित खबरे

Leave a Comment