fbpx
Native girl Priyanka Chopra wore such a sari that trolled on social media.ट्रेन्डिंग मनोरंजन 

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी साडी पहनी की सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई.

प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने वल्गर कहा.

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News): बॉलीवुड अभिनेत्री, देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक स्टाइल मैगज़ीन के लिए अपना फोटो शूट कराया है. प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटोशूट में उन्होंने साड़ी भी पहनी है लेकिन कुछ अलग अंदाज में…और उनका इस फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. लेकिन उनके प्रशंसको (फैंस) को वायरल वीडियो नागवार लग रहा है उसमें से कुछ फैंस ने नाराज होकर उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे है. कई यूजर्स ने तो उनके इस वीडियो को ‘वल्गर’ कह दिया है.

क्या है इस वायरल वीडियो में

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डिज़ाइनर तरुण तहलियानी द्वारा डिज़ाइन की गई गोल्डन शिमरी साड़ी के साथ प्रियंका ने ब्लाउज नहीं पहना है और वायरल हो रहे वीडियो में वह इस साड़ी को पहने हुए बैकलेस पोज देती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा का बैक साइड पूरा ओपन नज़र आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है लेकिन उनके फैंस को यह वीडियो पसंद नहीं आ रहा है.

क्या लिखा सोशल मीडिया यूजर्स ने?

एक यूजर ने लिखा-आप ने ड्रिंक किया हुआ है, शर्म करो, मत भूलो आप भारतीय हो.

एक और यूजर ने लिखा-हॉलीवुड में फिट होने के लिए वल्गैरिटी की हद पार कर रही हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा- प्रियंका ने हॉलीवुड में नाम कमाने के लिए सारी हद पार कर दी है, आप पर शर्म आ रही है आंटी.

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-एक तरफ आप फिल्मों में देसी गर्ल बनकर सभ्यता दिखाती हो और रियल लाइफ में कुछ तो शर्म करो.

सोशल मीडिया पर यूजर्स के द्वारा काफी ट्रोल करने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस फोटोशूट की तारीफ करते हुए इंस्ट्राग्राम पर लिखा है की फैशन सभी संस्कृतियों का विभिन्न अंग है, भारत में साड़ी एक महत्वपूर्ण पहनावा है. मेरे लिए इसकी विविधता मायने रखती है न कि इसका फैब्रिक, यह एलिगेंस, फेमिनिटी और शक्ति दर्शाती है, मैं इसे पहनकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं.

Leave a Comment