Mamta Banerjee ने धमकी दी नसीब अच्छा, वरना 1 सेकेंड में BJP दफ्तर पर कर सकती हूं कब्जा

Mamta Banerjee threatens to get good luck, otherwise I can occupy BJP office in 1 second.

Mamta Banerjee threatens to get good luck, otherwise I can occupy BJP office in 1 second.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने बीजेपी के खिलाफ सख्त तेवर दिखाए और धमकी दी.ममता ने कहा की क्या अमित शाह भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है?

कोलकाता न्यूज़ (Kolkata News ): पश्चिम बंगाल(West Bengal) की राजधानी कोलकाता में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह(Amit shah) के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद राजनैतिक संघर्ष काफी तेज़ हो गया है. इस घटना को लेकर जहा बीजेपी (BJP)ने मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamta Banerjee) और तृणमूल कांग्रेस(TMC) पार्टी पर तीखा प्रहार किया तो दूसरी तरफ ममता ने भी बीजेपी को अपना सख्त तेवर दिखाते हुए धमकी दे दी.

ममता बनर्जी ”दीदी” ने क्या कहा?

मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamta Banerjee) ”दीदी” ने बीजेपी को सख्त तेवर दिखाते हुए धमकी भरे लहजे में कहा की ‘तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं. वरना तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं.’ ममता बनर्जी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी तीखा हमला करते हुए कहा की ‘अमित शाह क्या भगवान हैं,जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है?

अमित शाह ने क्या कहा हैं इस घटना के बारे में ?

अमित शाह ने कहा की मेरी रैली के दौरान दो जगहों पर अशांति पैदा की गई. तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हिंसा भड़काने की कोशिश की और हम पर ईंट व पत्थर फेंके.  आपको जानकारी के लिए बता दे की मंगलवार को कोलकाता में अमित शाह के चुनाव प्रचार के लिए रोड शो में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हुई थी. तब अमित शाह ने अपने रोड शो पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा ईंट और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ बीजेपी पार्टी पर भी ईश्वरचंद विद्यासागर कॉलेज (Iswar Chandra Vidyasagar College) में तोड़फोड़ और 19वीं सदी के समाज सुधारक विद्यासागर(Vidyasagar) की प्रतिमा तोड़ने के आरोप लगे.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial