fbpx
Disneyland: The job of becoming a Prince and Princess in Paris.दुनिया ट्रेन्डिंग 

डिजनीलैंड पेरिस में प्रिंस और प्रिंसेस बनने की निकली नौकरी.

प्रिंस और प्रिंसेस को 13 से 16 डॉलर प्रति घंटे मिलेंगे.

विदेश न्यूज़ (Videsh News): आप में कई लड़के और लड़कियों का प्रिंस या प्रिंसेस बनने का सपना बचपन में रहा होगा, लेकिन बड़े होते-होते ये सपना खत्म होता चला गया. लेकिन अब आपका ये सपना सच्चाई में बदल सकता है. आप सचमुच की प्रिंसेस बन सकती हैं. जी हां, और आपको प्रिंसेस बनने की अच्छी खासी सैलरी भी मिलेगी.

क्या है मामला

अब लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी प्रिंस बन सकते हैं, जिन भी लड़कों का बचपन में प्रिंस या राजा बनने का सपना रहा होगा वह अब सच हो सकता है. आपको बता दें, डिजनीलैंड पेरिस आपके बचपन के सपने को अब सच करने का मौका दे रहा है. डिजनीलैंड अपने थीम पार्क के लिए के लिए प्रिंस और प्रिंसेस की तलाश कर रहा है. डिजनीलैंड में करीब 50 वेकेंसी निकली हैं. प्रिंस और प्रिंसेस बनने की ये नौकरी फुल टाइम या 3-6 महीने की कॉन्ट्रैक्स बेस पर है.

कौनसी योग्यता चाहिए इस नौकरी के लिए ?

1. लड़की की हाइट 5.2 से 5.6 फीट तक हो. एलिगेंट और ग्रेसफुल हो. शरीर पर कोई टैटू ना हो.

2. लड़कों की हाइट 5.2 से 6 फीट तक होनी चाहिए. अच्छी बॉडी हो. शरीर पर कोई टैटू ना हो.

इस खास नौकरी के लिए लड़के और लड़कियां 8 जून को आयरलैंड के डबलिंग डांस पर पहुंचे. लड़के सुबह 10.15 पर और लड़कियां सुबह 11.45 तक पहुंचे. डिजनीलैंड के प्रिंस और प्रिंसेस से मिलने-जुलते चेहरों को प्राथमिकता दी जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस नौकरी में प्रिंस और प्रिंसेस को 13 से 16 डॉलर प्रति घंटे मिलेंगे. यानी महीने में करीब 27 हज़ार डॉलर (18 लाख 72 हज़ार रुपये) सैलरी मिलेगी.

Leave a Comment