fbpx
Yogi wrote on twitter that no anticipation is going to happen now, life will be life or death!राज्य देश राजनीती ट्रेन्डिंग 

योगी (Yogi)ने ट्विटर (Twitter) पर लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा!

बंगाल में योगी (Yogi) के मंच के साथ तोड़फोड़ हुई है,अमित शाह (Amit Shah) ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि चाहे कुछ हो जाए, ये रैलियां रद्द नहीं होंगी.

दिल्ली न्यूज़ (Delhi News ): देश में लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के आखिरी चरण से पहले अब बंगाल में TMC और बीजेपी (BJP) के बीच आर -पार की लड़ाई जोरदार हो रही है. बंगाल में बाकी नौ लोकसभा सीटों पार होने वाले मतदान से पहले बीजेपी ने अपना पूरा जोर लगा दिया है. तो दूसरी तरफ ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने भी बीजेपी को हारने के लिए अपनी पूरी ताकत झोक दिया है. बंगाल के कोलकाता में होने वाले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली का मंच तोड़ दिया गया है, जानकारी के अनुसार जो लोग मंच बना रहे थे उनके साथ  मारपीट की गई है. लेकिन इसके बावजूद बीजेपी पार्टी रैली करने के लिए अड़ गई है और योगी आज होने वाली तीनों सभाओं को संबोधित करेंगे.

क्या घटना हुई है वहां पर?

सूत्रों के अनुसार  कोलकाता में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की होने वाली रैली के लिए निर्माण हो रहे मंच के साथ तोड़फोड़ हुई है साथ में यह अफवाह फ़ैल गई की कि ये रैली रद्द हो सकती है. लेकिन इस घटना की जानकारी जैसे ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को मिली उनके तरफ से निर्देश आ गया की चाहे कुछ हो जाए, ये रैलियां रद्द नहीं होंगी. जानकारों के अनुसार आज योगी आदित्यनाथ अपनी तीनों सभाएं करेंगे, इसके अलावा कोलकाता के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. बंगाल (Bengal) रवाना होने से पहले योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला.

योगी आदित्यनाथ ने क्या लिखा है अपने ट्वीट में?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये ममता बनर्जी पर हमला करते हुए लिखा है की आज मैं बंगाल आ रहा हूं, तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं. योगी ने लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! आपको जानकारी के लिए बता दे की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की गिनती बीजेपी  के सबसे कड़े हिंदू वक्ताओं में से होती है, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ही है जिन्होंने बीजेपी पार्टी के लिए देश में सबसे ज्यादा रैलियां कर रहे हैं.

Leave a Comment