fbpx
माइक्रोमैक्स कंपनी नए एंड्रॉयड टीवी और फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च कियादेश ट्रेन्डिंग टेक्नोलॉजी इत्यादि 

माइक्रोमैक्स कंपनी नए एंड्रॉयड टीवी और फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च किया

माइक्रोमैक्स कंपनी की यह नई एंड्रॉयड टीवी गूगल से मान्यता प्राप्त है.

टेक न्यूज़ (Tech News): भारत की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी माइक्रोमैक्स ने अब अपना नया प्रोडक्ट एंड्रॉयड टीवी को लॉन्च किया है.इस नए एंड्रॉयड टीवी को माइक्रोमैक्स कंपनी ने तीन रेंज में मार्किट में उतारा है.वो है 32-इंच, 40-इंच और 43-इंच स्क्रीन वाले एलइडी टीवी शामिल हैं,आपको बता दे की माइक्रोमैक्स कंपनी का यह एंड्रॉयड टीवी गूगल से मान्यताप्राप्त है.माइक्रोमैक्स कंपनी का एंड्रॉयड टीवी और फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन 11 जुलाई से ऑनलाइन साइड फ्लिपकार्ट पर मिलने लगेगा.

माइक्रोमैक्स कंपनी के एंड्रॉयड टीवी और ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की कीमत

माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपने इस नए प्रोडक्ट एंड्रॉयड टीवी की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए रखीं है.इस कीमत में आपको 32-इंच डिस्प्ले का एंड्रॉयड टीवी मिल जायेगा.वही वाशिंग मशीन की कीमत 10,999 रुपए से शुरू होगी, वॉशिंग मशीन को 6 किग्रा, 6.5 किग्रा, 7 किग्रा और 8 किग्रा वैरिएंट में लॉन्च किया गया है.

माइक्रोमैक्स कंपनी के एंड्रॉयड टीवी और ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपने एंड्रॉयड टीवी में आस्पेक्ट रेशियो 16:9 दिया है. इस टीवी में डॉल्बी डिजिटल साउंड,वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है. इस एंड्रॉयड टीवी पर गूगल का ऑफिशियल प्ले स्टोर भी ओपन हो जाता है.माइक्रोमैक्स कंपनी ने इस टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट भी दिया है.
माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपने ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन में 4 मॉडल्स पेश किये है.इनसभी वाशिंग मशीनो में शेफायर क्रिस्टल शेप इनर ड्रम दिया गया है, जो खास तरह का वॉटर फ्लो बनाता है. जिसके चलते कपड़ों की बेहतर धुलाई होती है, फ्री वॉश फीचर से टाइम को आप सेट कर सकते हैं,वाशिंग मशीन में मैजिक फिल्टर, इंटेलिजंट फजी लॉजिक फंक्शन और चाइल्ड लॉक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

Leave a Comment