fbpx
बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर वायरल.दुनिया ट्रेन्डिंग मनोरंजन 

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर वायरल.

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दोनों ही इटली के टस्कनी में छुट्टिया मना रहे है.

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News ): बॉलीवुड अभिनेत्री और देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की यह जोड़ी अद्धभुत है.यह दोनों जब साथ में होते है तो लगता है की शायद ही इनके बीच कोई बोरिंग पल होता है.इन दोनों के बीच के जिंदगी की रोमांटिक पल को सोशल मीडिया पर साफ़ दिखाई पड़ता है.यह बात भी जगजाहिर है की प्रियंका और निक एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. समय -समय पर निक जोनास के साथ कोई पल बिताने के मौके को ना छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा ने जेठ -जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर की पेरिस में हुई शादी के बाद अपनी छुट्टियों को बढ़ाने का फैसला किया था.दोनों इस समय इटली के टस्कनी में अपना रोमांटिक समय बिता रहे हैं.वहां की एक-दूसरे की और अपनी अलग-अलग खूबसूरत नजारों की तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है,और यह तस्वीरें और वीडियो शेयर होते ही तेज़ी से वायरल हो रही है.

प्रियंका के पति निक जोनास ने भी वीडियो शेयर किया

इटली में छुट्टियां मना रहे प्रियंका के साथ निक जोनास ने एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वायरल हो रहे वीडियो में निक और प्रियंका, इटली के टस्कनी में ढलते सूरज के सामने डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में यह दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे है और किसी बेहद हसींन सुन्दर सपने की तरह लग रहा है. प्रियंका और निक दोनों ही इस सुन्दर नजारे को लुफ़्त उठा रहे हैं और एक-दूसरे में खोए हुए हैं. इन दोनों के साथ में ये पल हद से ज्यादा रोमांटिक है.
आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाने में संकोच नहीं करते है.इस जोड़ी को कई बार अक्सर साथ में घूमते या लंच और डिनर पर जाते देखा जाता है. हाल ही में प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में निक जोनस से शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें बताई, जिसमें प्रियंका ने बताया कि कैसे एक पति होने और बॉयफ्रेंड होने में बड़ा फर्क होता है. आप एक इंसान को अपना परिवार चुनते हो और उसके साथ सुरक्षित महसूस करते हो. प्रियंका ने ये भी बताया कि वो और निक एक दूसरे के बारे में रोज कुछ ना कुछ सीख रहे हैं.

Leave a Comment