fbpx
दैनिक राशिफल भविष्य 11 जुलाई 2019ट्रेन्डिंग ज्योतिष 

दैनिक राशिफल भविष्य 11 जुलाई 2019

दैनिक राशिफल भविष्य में आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे है यह जानने के लिए आप आगे पढ़िए

मेष : आज के दिन आप अपने स्वाभाव को नरम बनाये.आज आपके मन में आत्मविश्वास बना रहेगा, मन प्रसन्न रहेगा.आज के दिन भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें,आज केदिन स्थायी संपत्ति के अच्छे योग बन रहे हैं.

वृष: आज के दिन आपके पास धन संबंधी कार्यों में निरंतरता बनी रहेगी.छोटे भाइयों से सामंजस्य बनाकर रखें, उनके माध्यम से आपका आत्मविश्वास बना रहेगा. आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, रक्त संबंधी परेशानी आ सकती है.

मिथुन : आज के दिन आपके के लिए काफी शुभ रहेगा.आज के दिन मन एवं शरीर में स्फूर्ति बनी रहेगी. आज आत्मविश्वास बना रहेगा, परंतु अति आत्मविश्वास से बचें.आज के दिन वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें नहीं तो नुकसान हो सकता है.परिवार में कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है.

कर्क :आज केदिन आपके मन में चिड़चिड़ाहट रहेगी.घर में माता का आशीर्वाद लें एवं उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी गुप्त शत्रु के द्वारा कोई विपरीत परिस्थिति निर्मित हो सकती है. जीवनसाथी से सामंजस्य बनाकर रखें एवं उनकी सलाह का सम्मान करें.

सिंह :आज के दिन आपका अपने छोटे भाई से मधुर सम्बन्ध बनेंगे.आज के दिन कोई महत्वपूर्ण यात्रा हो सकती है. आपको माता के भाग्य से आपको भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है,आज के दिन आपको संतान को लेकर कुछ चिंता रह सकती है, संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी के द्वारा भरपूर सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या: आज का दिन आपके लिए सामान्य ही रहेगा.परिवार में किसी कार्य पर धन खर्च हो सकता है और धन को लेकर चिंता बनी रहेगी. माता के स्वास्थ्य पर धन खर्च हो सकता है, माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. कानूनी मामलों में धन खर्च हो सकता है.

तुला : आज का दिन शुभ हैआपका मन प्रसन्न रहेगा एवं आज के दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज भाग्य पूर्ण रूप सेआपका साथ देगा एवं दिमाग पूर्ण सक्रिय रहेगा. आज के दिन वाणी में प्रभाव रहेगा, अपनी वाकपटुता से आप अपने कार्यों को सिद्ध कर सकेंगे. धन की स्थिति मजबूत होगी एवं रुका हुआ धन पुनः मिलने के योग हैं.

वृश्चिक: आज के दिन मन में असंतोष बना रहेगा, कार्य क्षेत्र में अस्थिरता के कारण तनाव बना रहेगा. धर्म-कर्म के प्रति आस्था बढ़ेगीऔर जीवनसाथी से सामंजस्य बनाकर रखें विवाद हो सकता है, कार्य क्षेत्र में विशेष ध्यान दें.

धनु :आज के दिन आप अपने जीवनसाथी से संबंधित कठिन समय है अतः सामंजस्य बनाकर रखें विवाद ना करें. आज के दिन आय के साधन मजबूत होंगे और कार्यक्षेत्र में थोड़ा अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. आज के दिन आय अधिक बढ़ने की संभावना है.

मकर : आज के दिन आपका किसी प्रकार की बीमारी में इलाज पर धन खर्च होने के योग हैं.आज के दिन आप गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें, वे किसी प्रकार की आर्थिक हानि कर सकते हैं. जीवनसाथी के विचारों का सम्मान करें एवं सामंजस्य बनाए रखेंऔर उनके द्वारा दी गई सलाह से भी लाभ हो सकता है.

कुंभ : आज के दिन आपको संतान के द्वारा अच्छे कार्यों से भी आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.आज के दिन आप शत्रु पर विजय प्राप्त कर सकेंगे. मामा पक्ष की किसी योजना से आपको लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, परंतु संतान पक्ष को लेकर के जीवनसाथी के विचारों में सामंजस्य बनाए रखें.

मीन : आज के दिन आपको सुख-सुविधाओं पर धन खर्च होने से मन में धन के प्रति चिंता रहेगी.आज केदिन आप अपने माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, माता के विचारों का सम्मान करें, उनका आदर करें एवं विवाद करने से बचें. स्थायी संपत्ति के लिए दिन शुभ नहीं है.

Leave a Comment