”चंद्रमुखी चौटाला” अभिनेत्री kavita kaushik ,कभी भी माँ नहीं बनेगी.

kavita kaushik

kavita kaushik

बॉलीवुड अभिनेत्री kavita kaushikने दो साल पहले अपने बॉयफ्रेंड रोनित बिसवास से शादी कर ली थी.

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News ): sub tv के मशहूर धारावाहिक सीरियल ”FIR ‘की चंद्रमुखी चौटाला यानि अभिनेत्री kavita kaushik ने अपने बॉयफ्रेंड रोनित बिसवास से शादी कर ली थी. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और ये बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट होने वाली तस्वीरों से भी साफ जाहिर होती है. जब उनके माँ बनने के बारे में सवाल पूछा गया थो उन्होंने माँ बनने से साफ इंकार कर दिया.

अभिनेत्री कविता कौशिक ने क्या कहा इस बारे में ?

kavita kaushik ने कहा की माँ न बनने का फैसला उनके पति रोनित बिसवास के साथ मिलकर लिया है आगे उन्होंने ने कहा की मैं अपने बच्चे के साथ अन्नाय नहीं करना चाहती. कविता ने कहा की यदि मैं 40 साल के उम्र में माँ बनती हूँ तो जब तक मेरा बेटा 20 साल का होगा और हम तब बुढ़ापे की दहलीज छू रहे होंगे. इसलिए मैं नहीं चाहती की सिर्फ 20 साल की उम्र में मेरा बच्चा अपने बुड्ढे माँ -बाप की जिम्मेदारियाँ उठाने लगे.
कविता ने आगे कहा की हम दोनों इस दुनिया को शांत और हल्का रखना चाहते है और यह नहीं चाहते है की हम पहले से भीड़ से भर चुकी दुनिया में उसे बड़ा करें और मुंबई में धक्के खाने के लिए छोड़ दें. रोनित ने अपने मां-बाप को उस वक्त खो दिया था जब वह बहुत छोटा था, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. इकलौती बेटी होने के नाते मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी अपने परिवार की रोजी रोटी कमाने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए.
कविता ने आगे बोला की अभी हम दोनों एक बच्चो की तरफ एन्जॉय कर रहे है और अपनी जिंदगी जी रहे है. कविता ने आगे कहा की कभी कभार मैं उसके साथ एक बाप जैसा बर्ताव करती हूं और वो मेरे साथ किसी मां जैसा बर्ताव करता है. हम उन खाली जगहों को भरते हैं जो हमारी जिंदगियों में बाकी रह गई थीं, इसलिए हमें बच्चा पैदा करने की कमी महसूस नहीं होती है. हमने अपने पिता द्वारा बढ़ाए गए परिवार की जिम्मेदारियां उठाई हुई हैं जो राजस्थान के एक गांव में रहते हैं. हम जितनी संभव हो पाती है उनकी मदद करते हैं.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial