fbpx
xiaomi company released the rear panels and retail box teaser of Mi CC9 smartphoneटेक्नोलॉजी 

शाओमी कंपनी ने Mi CC9 स्मार्टफोन के रियर पैनल और रिटेल बॉक्स का टीजर जारी किया

शाओमी कंपनी अपने स्मार्टफोन Mi CC9 और Mi CC9e को 2 जुलाई को लॉन्च करने वाली है.

टेक न्यूज़ (Tech News): चीनी शाओमी कंपनी अपने नए प्रोडक्ट स्मार्टफोन Mi CC9 और Mi CC9e को 2 जुलाई को लॉन्च करने वाली है. शाओमी कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले इस स्मार्टफोन के रियर पैनल और रिटेल बॉक्स का टीजर जारी कर दिया है. एक जानकारी के मुताबिक शाओमी के इस स्मार्टफोन Mi CC9 में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा और नए टीज़र्स में फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की पुष्टि हुई है.

स्वतंत्र सोच प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए लिंक पर क्लिक करे. http://bit.ly/2ZRbppp

शाओमी Mi CC9 और Mi CC9e स्मार्टफोन के विषय में

शाओमी कंपनी और उसके सीईओ ली जून ने वीबो पर Mi CC9 की कई फोटोज शेयर किया है. इस शेयर फोटो में फोन का रियर पैनल नज़र आ रहा है. शाओमी कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन ग्रेडिएंट ग्लॉसी बैक पैनल के साथ आएगा और फ़ोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरों वाला सेटअप होगा जो की बायीं तरफ वर्टिकल पोज़ीशन में मौज़ूद हैं, इस स्मार्टफोन में हैंडसेट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. फ़ोन के निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को दिया गया है. एक दूसरे पोस्ट में शाओमी Mi CC के प्रोडक्ट मैनेजनर लाउ वी ने Weibo पर Mi CC9 के रिटेल बॉक्स को शेयर किया है. स्मार्टफोन बॉक्स का डिज़ाइन बेहद ही सिंपल है औरआगे की तरफ रंगीन ‘CC’ के लोगो ने जगह ली है. शाओमी कंपनी की Mi CC9 और Mi CC9e कंपनी की नई ‘CC’ स्मार्टफोन सीरीज़ के शुरुआती हैंडसेट है.

शाओमी के Mi CC9 और Mi CC9e  स्मार्टफोन के कीमत

शाओमी  कंपनी Mi CC9 और Mi CC9e स्मार्टफोनके कई वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध करा सकती है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला था कि इस सीरीज़ की शुरुआत कीमत 1,599 चीनी युआन (करीब 16,100 रुपये) होगी. Mi CC9 के लीक हुए स्पेसिफिकेशन में 6.39 इंच फुल-एचडी+डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर, 4,000 एमएएच बैटरी, 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 सेंसर और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर शामिल हैं.

Leave a Comment