fbpx
Vivo Smartphone company launches Vivo Z1 Pro with three variants with punch hole displayटेक्नोलॉजी 

वीवो स्मार्ट फ़ोन कंपनी ने पंच होल डिस्प्ले वाला वीवो Z1 प्रो तीन वैरिएंट में लॉन्च किया

वीवो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रु रखा है.

टेक न्यूज़ (Tech News): चीन की स्मार्ट फ़ोन कंपनी वीवो ने अपने नए स्मार्टफोन वीवो Z1 प्रो को भारत में लॉन्च कर दिया है. वीवो कंपनी ने बताया की इस स्मार्टफोन को रैम और स्टोरेज के हिसाब से तीन वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 14,990 रुपए है, वीवो स्मार्टफोन कंपनी का पहला फोन है जिसमें इन-डिस्प्ले कैमरा (पंच होल) मिलेगा, स्मार्ट फोन में 6.53 इंच क डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है.

नए स्मार्टफोन के विषय में

4GB रैम + 64GB स्टोरेज    14,990 रु.

6GB रैम + 64GB स्टोरेज    16,990 रु.

6GB रैम + 128GB स्टोरेज  17,990 रु.

वीवो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

वीवो के इस स्मार्टफोन में प्री लोडेड गेम मोड 5.0 मिलेगा, जिसमें 4D वाइब्रेशन और 3D सराउंड साउंड भी मिलेगा. यह पबजी मोबाइल क्लब ओपन 2019 का ऑफिशियल स्मार्टफोन भी है. वीवो स्मार्टफोन कंपनी ने युवा वर्ग को खास ध्यान में रखकर बनाया है. वीवो ने इस स्मार्टफोन में मल्टी टर्बो फीचर्स दिए है जैसे की सेंटर टर्बो, एआई टर्बो, नेट टर्बो, कूलिंग टर्बो, एआईटी ++टर्बो .  इसमें वॉयस चेंजर और डेडिकेटेड एआई बटन मिलता, जिससे आसानी से गूगल असिस्टेंट और अन्य वॉयस असिस्टेंट को एक्सेस किया जा सकता है. इस स्मार्ट फोन में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिलेगा, इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलेगा. इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा विद 120 डिग्री सुपर वाइड एंगल व्यू और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है जो खासतौर पर बुके इफेक्ट के लिए है.

कैमरे में एआई फिल्टर, बैकलाइट एचडीआर, पोर्ट्रेट बुके, पोर्ट्रेट लाइट इफेक्ट, एआई स्टीकर्स, एआई ब्यूटी और लाइव फोटो जैसे फीचर्स मिलेंगे. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 वर्जन, जीपीएस, यूएसबी 2.0 विद ओटीजी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक है. इसमें एक्सीलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट, फिंगरप्रिंट, मैग्नोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी मिलेगा, फोन में 5000 एमएएच बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वीवो कंपनी ने बताया की  इस स्मार्टफोन में 21 दिन का स्टैंडबाय टाइम और सिंगल चार्जिंग में 40 घंटे का वॉयस कॉलिंग टाइम मिलेगा.

Leave a Comment