fbpx
The new redmi smartphone of Xiaomi can have a 64-megapixel cameraटेक्नोलॉजी 

शाओमी (Xiaomi) के नए रेडमी स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा हो सकता हैं

शाओमी (Xiaomi) कंपनी आगामी रेडमी स्मार्टफोन में सैमसंग कंपनी का 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा सेंसर देने वाली है.

टेक न्यूज़ (Tech News): चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) आने वाले रेडमी स्मार्टफोन (Redmi Smartphones) में अब सैमसंग (Samsung) का 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा सेंसर दे सकती है. सैमसंग कंपनी ने पिछले महीने ही अपना नया स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला पेश कर दिया था. सैमसंग कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्दी ही लॉन्च करने वाली हैं.

सैमसंग के 64 मेगापिक्सल कैमरे के बारे में

जानकारों के अनुसार सैमसंग कंपनी का यह 64 मेगापिक्सल ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर सैमसंग की टेट्रासेल तकनीक के माध्यम से कम-रोशनी में 16 मेगापिक्सल की तस्वीर को कैप्चर करेगा. यह सेंसर 100db रियल टाइम एचडीआर सपोर्ट के साथ आएगा. यह जिस स्मार्टफोन में दिया जाएगा वह स्मार्टफोन 1080 पी रिजॉल्यूशन वाली स्लो-मोशन वीडियो और सुपर पीडी पीडीएएफ तकनीक की मदद से तस्वीर को कैप्चर कर सकेगा.

एक चीनी सूत्र से जानकारी मिली हैं की सैमसंग 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर का इंटरनेशनल प्रीमियर एक रहस्यमय गैलेक्सी ए सीरीज़ फोन के जरिये करेगी और आने वाले रेडमी स्मार्टफोन में भी इसे दिया जा सकता है.

अभी तक Redmi के 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन के बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है. यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि आखिर किस रेडमी (Redmi)स्मार्ट फोन को 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Comment