Motorola one Vision will be sold on flipkartटेक्नोलॉजी 

फिल्पकार्ट पर सेल होगी मोटोरोला वन विज़न

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा.

टेक न्यूज़ (Tech News): मोटोरोला कंपनी की Motorola One Vision की बिक्री सिर्फ Flipkart पर होगी. मोटोरोला इंडिया ने पिछले हफ्ते 20 जून को एक इवेंट के लिए मीडिया को इनवाइट भेजा था. कंपनी ने सिर्फ इतना बताया है की वह एक प्रीमियम डिवाइस मार्केट में लाने वाली है. इसके लिए मोटोरोला इंडिया कंपनी ने एक टीज़र भी ज़ारी कर दिया है.

क्या है इस टीज़र में?

फ्लिपकार्ट ने अपने मोबाइल ऐप पर मोटोरोल वन विज़न के लॉन्च का टीज़र ज़ारी कर दिया है. सभी टीज़र में “new vision” शब्द का इस्तेमाल हुआ है. यह पिछले हफ्ते ज़ारी हुए मोटोरोला इंडिया के टीज़र का भी हिस्सा था. फ्लिपकार्ट पर Motorola One Vision के टीज़र में सिनेमैटिक एक्सपीरियंस का भी ज़िक्र है, यह स्मार्ट फोन के 21:9 सिनेमा विज़न डिस्प्ले  है. इस टीज़र में  कम रोशनी में फोन की कैमरा परफॉर्मेंस को लेकर भी बड़े दावे किए गए हैं. यह संभवतः Motorola One Vision में मौज़ूद एफ/1.8 अपर्चर वाले 48 मेगापिक्सल कैमरे की ओर इशारा है. Flipkart पर इस फोन का टीज़र ज़ारी हुआ है, इसका मतलब यह नहीं है कि मोटोरोला वन विज़न सिर्फ इसी ई-कॉमर्स साइट पर ही मिलेगा.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला वन विज़न में होल-पंच डिज़ाइन है, इस स्मार्टफोन के बैक साइड में वर्टिकल पोज़ीशन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं. हाइब्रिड-डुअल सिम फोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है और यह एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है. Motorola One Vision में 6.3 इंच का फुल-एचडी+(1080×2520 पिक्सल) डिस्प्ले है, 21:9 सिनेमाविज़न आस्पेक्ट रेशियो के साथ 2.2 गीगाहर्ट्ज़ एक्सीनॉस 9609 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्ट फोन में 4 जीबी रैम दिए गए हैं और इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है. आप ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करेगा. डुअल रियर कैमरा सेटअप में एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल कैमरा और एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. यह स्मार्टफोन डुअल-एलईडी फ्लैश, 8x डिजिटल ज़ूम, पोर्ट्रेट मोड, मैनुअल मोड, सिनेमाग्राफ, पनोरमा, एक्टिव डिस्प्ले मोड और ऑटो एचडीआर फीचर के साथ मिलेगा. Motorola One Vision की बैटरी 3,500 एमएएच की हैऔर यह टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, इसके बारे में 15 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा कंपनी ने किया है.

प्रकाशित खबरे

Leave a Comment