fbpx
The villager made a strange request from Odisha Chief Ministerराज्य 

तेलगांना के सीएम से वोटर ने अजीबोगरीब मांग की

एक शख्स ने चिट्ठी में लिखा कि नहीं मिलती फेवरेट बीयर, कुछ उपाय करें

तेलगांना न्यूज़ (Telangana News): तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के सामने एक शख्स ने चिट्ठी लिखकर एक अजीबो गरीब दिलचस्प मांग रख दी है. उस शख्स ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को चिट्ठी लिखकर कहा है कि बाजार में उसके फेवरेट ब्रांड की बीयर उपलब्ध कराई जाए. दरअसल जिस शख्स ने चिट्ठी लिखी है, उसके जिले में मनपसंद बीयर नहीं बिकती. इसलिए उसने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि इसकी बिक्री शुरू कराई जाए.

क्या है पूरा माजरा

तेलगांना राज्य भारत के उन राज्यों में आता है जहां शराब की खपत सबसे  ज्यादा होती है. यहां शराब पीने वाले कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें मुख्यमंत्री से अपने फेवरेट ब्रांड की मांग करने में भी कोई हिचक महसूस नहीं होती. यह घटना तेलंगाना राज्य के जगतियाल जिले का है. यहां अभी हाल में स्थानीय निकाय के चुनाव संपन्न हुए हैं. वोटों की गिनती के लिए बैलट बॉक्स खंगालते चुनाव अधिकारियों को एक चिट्ठी मिली जो मुख्यमंत्री के नाम थी.

चिट्ठी में वोटर ने अपना नाम नहीं लिखा है लेकिन वो खुद को जगतियाल जिले का निवासी बताया है. चिट्ठी में उसने अपने मौजूदा जिले को करीमनगर जिले में मिलाने की गुहार लगाई है. इसके पीछे जो कारण उसने बताई, उसे पढ़कर चुनाव अधिकारी भौंचक्के रह गए. उस वोटर का कहना है कि जगतियाल में उसकी फेवरेट ब्रांड की बीयर नहीं मिलती, जबकि करीमनगर में इसकी अच्छी सप्लाई है. अपना दुख जाहिर करते हुए शख्स ने यह भी लिखा कि उसकी तरह कई और लोग भी हैं जिन्हें पास के जिले में मनसपंसद बीयर खरीदने जाना पड़ता है. पत्र में मुख्यमंत्री से विनम्र आग्रह किया गया है कि जगतियाल जिले में भी इस बीयर की बिक्री शुरू कराई जाए.

Leave a Comment