fbpx
Shiv Sena said that if this Ram temple is not constructed then the people will not forgive usराजनीती 

शिवसेना ने कहा राम मंदिर निर्माण नहीं किया तो जनता हमें माफ़ नहीं करेगी

2014 में हमने राम मंदिर निर्माण का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं हो सका.

मुंबई न्यूज़ (Mumbai News): शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का वादा अगर अब पूरा नहीं होता तो जनता हमें जूतों से पीटेगी और कभी हमें माफ़ नहीं करेगी. संजय राउत ने कहा कि 2014 में हमने राम मंदिर निर्माण का वादा किया था, लेकिन हम इसे पूरा नहीं कर पाए, इस बार का लोकसभा चुनाव भी हमने राम मंदिर के नाम पर लड़ा..

शिवसेना नेता ने और क्या बोला

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, लोकसभा चुनाव से पहले हम शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ अयोध्या गए थे. हम राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं. मेरा मानना है कि इस बार राम मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा, क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो जनता हम पर विश्वास करना बंद कर देगी और जूतों से पिटाई करेगी. संजय राऊत ने आगे कहा की राम मंदिर का निर्माण जल्द ही शुरू होगा. एनडीए को इस बार 350 सीटें मिली हैं. भाजपा के पास 303 सांसद हैं, शिवसेना के पास 18 सीटें हैं. राम मंदिर निर्माण के लिए इससे ज्यादा और क्या चाहिए?

लोकसभा चुनाव के नतीजों के आने बाद संघ के प्रमुख माेहन भागवत ने उदयपुर में एक कार्यक्रम में कहा था कि राम का काम करना है और राम का काम हाेकर ही रहेगा. भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में इस बार भी राम मंदिर निर्माण का जिक्र किया है. भाजपा का कहना है कि वह संविधान के अंतर्गत राम मंदिर निर्माण की हर संभव कोशिश करेगी.

Leave a Comment