fbpx
Bollywood director Anurag Kashyap said about the daughter of the BJP legislator, "Please somebody help her..."राजनीती 

बॉलीवुड डाइरेक्टर अनुराग कश्यप ने बीजेपी विधायक की बेटी के बारे में कहा ”कोई तो इसकी मदद करो…”

सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के वीडियो पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप  ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News): सोशल मीडिया पर इस समय बरेली का मामला काफी गरमा गया है. बता दे की बीजेपी के विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक दलित युवक से शादी कर ली है और उन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसी वीडियो को देखकर बॉलीवुड के डाइरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस बीजेपी विधायक की बेटी की मदद करने की गुहार किया है.

क्या है वायरल वीडियो का मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साक्षी मिश्रा ने पुलिस से गुहार लगाते हुए बताया कि उसके पति को उसके पिता से खतरा है, इसलिए उसे सुरक्षा दी जाए. यह वायरल वीडियो ने देखते-देखते सोशल मीडिया पर अभी का ध्यान अपने तरफ आकर्षित किया है. इस वायरल वीडियो पर अब ढेरो रिएक्शन आने लगे है, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपना रिएक्शन देते हुए लोगो से साक्षी मिश्रा की मदद करने की गुहार लगाई है. अनुराग कश्यप ने साक्षी मिश्रा का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है की यह लड़की बरेली के बीजेपी विधायक की है, जहां पर हमने ‘मुक्काबाज’ नाम की फिल्म बनाई थी. यह लड़की अपने ही जीवन के खतरे लिए डर रही है क्योंकि इसने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. किसी को इन सबके खिलाफ कदम उठाना चाहिए और इसे और इसके पति को सुरक्षा देनी चाहिए.’ आपको बता दे की साक्षी मिश्रा के पिता और बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल ने एक बयान में बताया है की मेरे खिलाफ मीडिया में जो भी खबर चल रहा है यह सब गलत है. मेरी बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने और न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है. मैं और मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा इसलिए मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है.

Leave a Comment