In the tarak mehta ka ooltah chashmah serial, Gokuldham Society got angry on Krishna Iyerमनोरंजन 

TMKOC धारावाहिक में गोकुलधाम सोसायटी में मच गया हंगामा कृष्णन अय्यर को लेकर

वैज्ञानिक कृष्णन अय्यर ने ऐसा क्या किया?

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News): तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) धारावाहिक सब टीवी और मनोंरजन की दुनिया में सबसे लगातार चलने वाला हास्य धारावाहिक टीवी सीरियल है. इस शो में हर बार ऐसे ट्विस्ट आते हैं, जो इस कार्यक्रम को और भी ज्यादा मजेदार बना देते हैं. इस बार भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में कुछ ऐसा धमाल होने वाला है, जो सबको हैरान कर सकता है.

क्या घटना घटने वाली है गोकुलधाम सोसाइटी में?

जानकारी के मुताबिक गोकुलधाम सोसायटी में वैज्ञानिक कृष्णन अय्यर सबके घरों से दूध चुराते हुए पकड़े जाते हैं. अय्यर के दूध चुराने वाली बात हर किसी को हैरान कर देती है. लेकिन अय्यर यह काम क्यों करते हैं इस बारे में किसी को नहीं पता होता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दिखाया गया है की गोकुलधाम सोसायटी में अब्दुल हर लीटर दूध के दाम पर 5 रुपए बढ़ा देता है. इससे परेशान होकर गोकुलधाम वासी संतोष नाम के किसी दूसरे दूध वाले से सस्ते दाम पर दूध खरीदना शुरू कर देते हैं लेकिन संतोष से दूध खरीदने शुरुआत के बाद अगले दिन से ही गोकुलधाम निवासियों के घर से दूध की थैलियां गायब हो जाती हैं. इस बात का पता चलने पर सभी लोग चोर की तलाश में निकलते हैं. तभी कुछ लोग बताते हैं कि उन्होंने गोकुलधाम के वैज्ञानिक कृष्णन अय्यर को दूध की थैलियां ले जाते देखा था. इस बात को सुनकर सभी गोकुलधाम निवासी अय्यर से इसकी वजह पूछने निकलते हैं. अय्यर से बातचीत करने के बाद पता चलता है की उसने सस्ते दूध को अपने लैब में टेस्ट किया था. टेस्ट करने के बाद अय्यर को पता चला कि दूध मिलावटी और केमिकल युक्त है. इसके बाद से ही अय्यर सबके घरों के बाहर से दूध की थैलियां गायब कर देता है. अय्यर यह बात किसी को नहीं बता पाता, क्योंकि उसे किसी को भी बात बताने का मौका नहीं मिलता है लेकिन वह यह भी नहीं चाहता था कि कोई भी खराब दूध पिए, इसलिए उसने लोगों के घर के बाहर से दूध की थैलियां गायब कर दी थीं.

इस के बाद मिलावटी दूध के बारे में जानकर सब सोसायटी सदस्य दूधवाले संतोष से मिलावटी दूध के बारे में सच जानने निकलते हैं. अब जानना यह है कि संतोष गोकुलधाम सोसायटी को देने वाले दूध में मिलावट क्यों करता था?

प्रकाशित खबरे

Leave a Comment