fbpx
Bollywood actor Saurabh Shukla locked himself in Vanity vanमनोरंजन 

बॉलीवुड अभिनेता सौरभ शुक्ला नाराज होकर खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया

फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर सौरभ शुक्ला और राइटर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था.

मुंबई न्यूज़ (Mumbai News): बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के रिलीज़ होने में अब कुछ ही समय बचा है. लेकिन फिल्म के सेट से शूटिंग के दौरान घटी एक घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले ही इस फिल्म के शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर अभिनेता सौरभ शुक्ला और राइटर के बीच किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो गया था. इन दोनो के बीच यह वाद-विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की नाराज होकर अभिनेता सौरभ शुक्ला ने अपने आपको वैनिटी वैन में बंद कर लिया.

इस घटना के बाद क्या हुआ?

सूत्रों से पता चला की अभिनेता सौरभ शुक्ला इस विवाद के बाद अपने आप को चार घंटो तक वैनिटी वैन में बंद कर लिए थे. वैसे तो अभिनेता सौरभ शुक्ला खुद भी एक बड़े स्क्रीन राइटर हैं इसलिए उन्हें किसी भी सीन या डायलॉग में दिलीप शुक्ला की दखल अंदाजी पसंद नहीं आई. इससे नाराज होकर वह अपनी वैनिटी वैन में चले गए थे. जब काफी देर तक सौरभ शुक्ला अपने वैनिटी वैन से बाहर नहीं निकले तो खुद प्रोडक्शन टीम ने सौरभ शुक्ला को मनाया था और उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर निकाल कर लाए. हालांकि इस बहस के बारे में फिल्‍म प्रोड्यूसर ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया. आपको बता दें कि फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में सौरभ शुक्ला बाबा भंडारी के रूप में एक अहम रोल अदा कर रहे हैं. यह फिल्म 19 जुलाई को पर्दे पर आ रही है. इस फिल्म में अभिनेता सौरभ शुक्ला के आलावा माही गिल, जिम्मी शेरगिल, नंदिश संधू, सुप्रिया पिलगांवकर और मुकेश तिवारी नजर आएंगे.

Leave a Comment