fbpx
तारक मेहता का उल्टा चस्मा के फैंस के सवाल पर क्यों नाराज हो गई दयाबेन?मनोरंजन 

तारक मेहता का उल्टा चस्मा के फैन के सवाल पर क्यों नाराज हो गई दयाबेन?

क्या जवाब दिया दयाबेन (दिशा वकानी) ने इस फैंस को?

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News):मनोरंजन के दुनिया में सब टीवी का धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चस्मा (TMKOC) को सभी छोटे-बड़े फैन पसंद करते है. इस धारावाहिक के जेठालाल, टप्पू, बापूजी, पोपटलाल, मास्टरभिड़े, सोनू, ड़ॉ.हाथी, अब्बदुल, तारक मेहता लगभग सभी कलाकारों को फैन काफी पसंद करते है. इस शो के दर्शक बड़े बेसब्री से जेठालाल की पत्नी दयाबेन का इस शो में वापसी का इंतज़ार कर रहे है. इस शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की तरफ से भी लगातार संकेत दिए जा रहे हैं कि वह शो में वापसी करना चाहती हैं. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन को नहीं देखकर फैन की बेचैनी अब नाराजगी में तब्दील होती दिखाई दे रही है. अभी कुछ दिनों पहले ही दयाबेन (दिशा वकानी) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फैन के सवाल लिए. दया बेन (दिशा वकानी) ने कहा आप जो चाहें वो पूछ सकते हैं लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में कोई सवाल न करें. इसके बावजूद फैन के सवाल ज्यादातर इस शो से जुड़े थे. इस दौरान शो के एक फैन ने दिशा वकानी पर गुस्सा भी जाहिर किया.

फैन ने कौनसा सवाल पूछा दयाबेन से

फैन ने सवाल पूछते हुए सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लिखा की इतना ईगो आपमें होगा ऐसा लगता नहीं था, आपके फैन आपको बुलाते बुलाते थक गए. आप शो में आ क्यों नहीं रही हो?. फैन के इस सवाल पूछने के अंदाज से दिशा वकानी (दयाबेन) थोड़ी खफा नजर आईं. दया बेन ने इसके जवाब में लिखा कि कृपया मुझे थोड़ा स्पेस दें. इस बात से साफ लग रहा है की दिशा वकानी (दयाबेन) फैन के इस अंदाज से सवाल पूछने पर ऐतराज जताया है और उसके सवाल का जवाब भी नहीं दिया. उनका कहना था कि मुझे अपनी जिंदगी जीने के लए थोड़ा स्पेस दें. एक फैन ने दिशा से यह भी पूछा कि अगर आप इन दिनों शूटिंग नहीं कर रही हैं तो पूरे दिन क्या करती हैं. इसके जवाब में दिशा ने बताया कि वह मदरहुड में बिजी हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता भी चाहते हैं कि दिशा वकानी (दयाबेन) की शो में वापसी हो. लेकिन दिशा वकानी ने मां बनने के बाद शो ज्वाइन करने से पहले कुछ शर्ते रखी हैं. जिनके अनुसार वह सिर्फ महीने के 15 दिन ही शूटिंग करेंगी और एक दिन में सिर्फ 4 घंटे ही सेट पर रहेंगी. निर्माताओं का कहना है कि दिशा की शर्ते मानने का असर, शो में काम कर रहे अन्य कलाकारों पर भी पड़ेगा. ऐसे में दिशा की शर्तें मानना मुश्किल हैं.

Leave a Comment