बिग बॉस सीज़न 13 के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सदस्य के बारे में जानिए

बिग बॉस सीज़न 13 में वाइल्ड कार्ड के जरिये नयी एंट्री होने वाली है और वही शो के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सदस्य के नाम का खुलासा भी हो गया है.

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News): टीवी जगत के दुनिया में सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) के शुरू होने के बाद अब रोज सभी दर्शको का भरपूर मनोरंजन हो रहा है. बिग बॉस सीज़न 13 में घर के अंदर होने वाले नए और दिलचस्प टास्क भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ के प्रतियोगी सिद्धार्थ डे को बिग बॉस शो के घर को अलविदा कहना पड़ा. लेकिन आपको बता दे की जल्दी ही बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिये नए प्रतिभागियों की एंट्री होने वाली है.

बिग बॉस के घर में कौन-कौनसे लोग आ रहे है?

मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस सीज़न 13 में घर के अंदर वाइल्ड कार्ड के जरिये नए प्रतिभागियों के यह नाम शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala), तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) है. अब आप को बताते है की बिग बॉस सीज़न १३ में घर के अंदर सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सदस्य का नाम वह है तहसीन पूनावाला ,जो की अब तक के सीज़न १३ में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले बिग बॉस के घर के सदस्य है.एक जानकारी के मुताबिक शो के हाइएस्ट पेड प्रतियोगी तहसीन पूनावाला को लेकर पोस्ट भी की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस पोस्ट में लिखा है की “तहसीन पूनावाला बिग बॉस 13 के सबसे ज्यादा भुगतान लेने वाले कंटेस्टेंट हैं. उन्हें 21 लाख रुपये प्रति महीना अदा किया जा रहा है.” आपको बतादे की वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले तहसीन पूनावाला एक आन्ट्रप्रेन्योर और स्तंभ लेखक हैं.जब बिग बॉस शो के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) ने तहसीन पूनावाला से पूछा की वह  बिग बॉस 13 में क्यों जाना चाहते हैं? तब तहसीन पूनावाला ने कहा की बिग बॉस के घर में एक नेतृत्व की जरूरत है. और मैं लीडरशिप द्वारा उस घर को सुधार दूंगा. अब यह देखना काफी दिलचस्प और मनोरंजन भरा रहेगा जब तहसीन पूनावाला बिग बॉस 13 में जाकर शो में क्या नया मोड़ लाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

rasoch.com/wp-includes/js/wp-embed.min.js?ver=5.2.4'>