fbpx
Pakistan will face Bangladesh today for an impossible victory in the ICC World Cup 2019 league match.खेल 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लीग मैच में एक असंभव जीत के लिए पाकिस्तान आज बांग्लादेश से मुकाबला करेगा.

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफ़ाइनल में जगह पाने के लिए पाकिस्तान टीम को ऐसे अंतर से जीतना होगा, जो की असंभव माना जा रहा है.

स्पोर्ट्स न्यूज़ (Sports News): आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लीग मैच के 43वें क्रिकेट मैच में लंदन के लॉर्ड्स मैदान में बांग्लादेश और पाकिस्तान आज कड़ा मुकाबला करेगी. वैसे देखने जाये तो इन दोनो टीमों का आईसीसी वर्ल्ड कप में सफर ख़त्म हो चूका है लेकिन पाकिस्तान की टीम को अभी भी आईसीसी वर्ल्ड कप में आगे जाने का मौका है परन्तु उसके लिए पाकिस्तान को बांग्लादेश से इतने बड़े अंतर पर यह जीतना होगा जो की असंभव लग रहा है. उधर इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराए जाने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में जाना ना मुमकिन होता नज़र आ रहा है. अब पाकिस्तान इस आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमी फ़ाइनल मैच में तभी जा सकता है जब पाकिस्तान पहले बल्लेबाज़ी करके 400 रनों का स्कोर बना दे और बांग्लादेश के पूरी टीम को 84 रनों पर आउट कर दे.

पाकिस्तान टॉस हारते ही सेमीफाइनल मैच से बाहर

आज केआईसीसी वर्ल्ड कप के मैच में यह समीकरण है की अगर पाकिस्तान पहले ही टॉस हार जाता है तो इस सेमीफाइनल मैच से बाहर हो जायेगा लेकिन पाकिस्तान टॉस जीत जाता है और पहले बल्लेबाज़ी लेते हुए उसे यह मैच कम से कम 316 रनों से यह मैच जीतना होगा. यही वह जीत का अंतर है जो की अब तक वनडे मैच के इतिहास में कोई भी टीम नहीं कर पाई है.

बांग्लादेश इस मैच में पाकिस्तान को हारने का दम रखता है

आईसीसी वर्ल्ड कप में अब तक बांग्लादेश अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वैसे तो बांग्लादेश इस सेमी फ़ाइनल मैच से बाहर हो गई है लेकिन बांग्लादेश के खिलाडी शाकिब अल हसन के दम पर बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने सभी प्रशंसकों को खुशी मनाने का मौका दिया है. बांग्लादेश टीम इस मैच के जीत के साथ वर्ल्ड कप से विदाई लेना चाहेगी और इसमें पाकिस्तान को हराने का पूरा दमखम है.

Leave a Comment