fbpx
इस खिलाडी ने वर्ल्ड कप के सभी मैचों के बारे में भविष्यवाणी कियाखेल 

इस खिलाडी ने वर्ल्ड कप के सभी मैचों के बारे में भविष्यवाणी किया

इस खिलाडी ने यह भी बताया की भारत (टीम इंडिया) किससे मैच हारेगा ?

स्पोर्ट्स न्यूज़ (Sports News): आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का रंगारंग शुभारम्भ इंग्लैंड में हो गया है. ऐसे समय में जब कई पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट जानकारों ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल की भविष्यवाणी अभी ही कर दी हैं, न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने उन सब से आगे बढ़कर टूर्नामेंट के लगभग हर मैच के परिणाम की भविष्यवाणी की है.

मैक्कुलम ने क्या भविष्यवाणी किया है?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मैक्कुलम ने अपने भविष्यवाणी में कहा है की इस आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में मेजबान टीम इंग्लैंड, भारत (इंडिया) और ऑस्ट्रेलिया ही सेमीफाइनल में पहुंचेंगी. लेकिन मैक्कुलम ने बेहतर रन रेट के साथ टीमों के लिए चौथा स्थान के टीम के लिए खुला छोड़ दिया. मैक्कुलम केअनुसार चौथे स्थान की टीम के लिए न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच संघर्ष देखने को मिलेगा.

मैक्कुलम का मानना है की अफगानिस्तान की टीम अपने पहले 50 ओवरों के विश्व कप में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर सिर्फ दो मैच जीतेगा. अंक तालिका में नीचे की दो टीमें श्रीलंका और बांग्लादेश होंगी. आप को जानकारी के लिए बता दे की मैक्कुलम की भविष्यवाणियों का ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मार्क वॉ ने भी समर्थन किया है. मैक्कुलम ने अपने भविष्यवाणी में भारत (इंडिया) के बारे यह बताया है कि टीम इंडिया लीग के 9 में से 8 मैच में जीत हासिल करेगी. उसे सिर्फ इंग्लैंड की टीम हरा सकती है

Leave a Comment