fbpx
daily rashifal horoscope 25 june 2019ज्योतिष 

दैनिक राशिफल 11 जून 2019

11 जून को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें राशिफल

मेष (Aries): आज आप को कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे, जिसके चलते आपको तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ सकता है, आज कही से मिलने वाला धनलाभ रुक सकता है. अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बाँटने का सही समय नहीं है.

वृष (Taurus): आज आपके परिवार में थोड़ी अशांति का माहोल रहेगा. किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें, जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें.

मिथुन (Gemini): आज कही दूर की यात्रा होगी, ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे.

कर्क (Cancer): आज धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे, आज उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें, दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें, आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है.

सिंह (Leo): आज आपका मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा, जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें, बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे.

कन्या (Virgo): आज आप के पास पैसा अचानक अाएगा, जो आपके ख़र्चों और बिल आदि को संभाल लेगा, घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें, आज आपका कोई छुपा विरोधी आपको ग़लत साबित करने की पुरज़ोर कोशिश करेगा.

तुला (Libra): आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं, दिन चढ़ने पर किसी पुराने दोस्त से सुखद मुलाक़ात होगी, लोग आपको अपने बढ़िया काम के लिए कार्यक्षेत्र में पहचानेंगे, वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है.

वृश्चिक (Scorpio): आज आप कही भी निवेश से बचे, किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है।

धनु (Sagittarius):आज आपको आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है, परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों को तरजीह दें. आपके मानवीय मूल्य और सकारात्मक रवैया करिअर के मोर्चे पर आपको सफलता दिलाएंगे, आंतरिक गुण जहाँ आपको संतोष देंगे, वहीं सकारात्मक सोच क़ामयाबी देगी.

मकर (Capricorn): आज आप ने अगर ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं, आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फँसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे.

कुंभ  (Aquarius): माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे, आपका जीवनसाथी आपकी सहायता करेगा और मददगार साबित होगा, आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें, कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वन्द्वियों को अपने ग़लत कामों का फल मिलेगा, महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें.

मीन (Pisces): आज आपको ख़ुश रखने के लिए आपके बच्चे जो कुछ बन पड़ेगा, वह करेंगे। आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की ज़रूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी, महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएँ.

Leave a Comment