fbpx
Indian-killed-in-kuwait-airport-working-in-kuwait-airways-originally-from-keralaराज्य देश 

केरल के एविएशन टेक्नीशियन की कुवैत एयरपोर्ट (Kuwait Airport) पर हुई मौत!

कुवैत एयरपोर्ट (Kuwait Airport) पर प्लेन टो करने के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ. भारतीय टेक्नीशियन की टो बार टूटने से प्लेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

कुवैत न्यूज़ (Kuwait News): कुवैत एयरपोर्ट (Kuwait Airport) पर हवाई अड्डे के बेस पर प्लेन के दो बार टो करने के दौरान हुए अजीबो-गरीब हादसे में एक भारतीय एविएशन टेक्नीशियन की मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार केरल के तिरूवनंतपुरम का रहने वाला यह टेक्नीशियन बोईंग 777 विमान को टो कर रहा था. उसी दौरान टो बार टूट गया और उसकी चपेट में आने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

क्या है पूरी जानकारी ?

सूत्रों के अनुसार विमान कंपनी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है की एयरपोर्ट पर कंपनी के बेस अड्डे पर 6 मई को एक हादसा हुआ. यह घटना दोपहर के 3 बजे घटी, इस आदमी का नाम आनंद रामचंद्रन था, वह भारत के केरल राज्य का रहनेवाला था. पिछले साल 2008 से कुवैत एयरवेज के साथ काम कर रहे थे. आनद के परिवार में पिता,भाई ,पत्नी और चार साल की बेटी है. इस दुखद दुर्घटना में किसी विमान सवारयात्री या चालक दल के सदस्य को नुकसान नहीं पहुंचा है. विमान कंपनी इस दुर्घटना की जांच कर रही है. कुवैत एयरवेज (Kuwait Airways) ने हादसे पर गहरा शोक जताया है. सूत्रों के अनुसार आनंद रामचंद्रन का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में ही किया जायेगा.

Leave a Comment