बिग बॉस सीज़न 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस और रश्मि देसाई नॉमिनेट किया तो शहनाज गिल ने बात नहीं करने की कसम खा ली.

बिग बॉस सीज़न 13 में अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच क्यूट केमिस्ट्री के दिन ख़तम होते नज़र आ रहे है, रश्मि और पारस के कारण इनदोनो के बीच की केमिस्ट्री टूटती नज़र आ रही है.

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News): बिग बॉस सीज़न 13 के बिग बॉस के घर में हर पल माहौल बदलता रहता है.अब बिग बॉस के घर में वीकली नॉमिनेशन को लेकर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच क्यूट केमिस्ट्री टूटती नज़र आ रही है. बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस केमिस्ट्री के टूटने की वजह पारस बनते नज़र आ रहे है. आपको वैसे पता है की सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों बिग बॉस घर के कप्तान हैं, और पूरा घर ही उनके खिलाफ आवाज बुलंद कर रहा है. आज रात को आने वाले एपिसोड में पहले घर के सदस्य खाने को लेकर इश्यू बनाते नजर आएंगे. रश्मि देसाई और आसिम खाने के लिए खूब हंगामा करेंगे और सिद्धार्थ शुक्ला अपने तेवरों के मुताबिक उनसे फिर से उलझते दिखेंगे. बिग बॉस के घर में घर में खाने को लेकर एक बड़ा इश्यू बनेगा. लेकिन बिग बॉस के घर का माहौल तब और बदल जायेगा जब आज के एपिसोड में बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को एक विशेषाधिकार देंगे और घर के सदस्यों को इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट करेंगे.

बिग बॉस सीज़न 13 में बिग बॉस के घर में आज नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान क्या होगा??

बिग बॉस सीज़न 13 में आज घर में घरवालों के बीच खाने को लेकर हंगामा होने के बाद आज नॉमिनेशन की प्रक्रिया होगी. फिर बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेशन के लिए इस हफ्ते एक विशेष अधिकार देंगे जिसमें की सिद्धार्थ आज अपनी मर्जी से घर के किसी भी सदस्य को नॉमिनेट कर सकते है.अब सिद्धार्थ शुक्ला को इस तरह की सुपरपावर मिलने का साफ अर्थ है कि वह उन लोगों को अपने निशाने पर लेंगे जिनके साथ उनकी बनती नहीं है या फिर जिन्हें वह अपना बड़ा कंपीटिशन मानते हैं. नॉमिनेशन करने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला सबसे पहले रश्मि देसाई का नाम लेते हैं क्योंकि रश्मि देसाई की वजह से ही उनकी लग्जरी आइटम्स छीन ली गई थीं. रश्मि देसाई ने लग्जरी टास्क के खाने को विशाल आदित्य सिंह के साथ में मिलकर चुराया था. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा का नाम लेते हैं. यह नाम सुनकर सब हैरान रह जाते हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ और पारस में काफी दोस्ती दिख रही थी. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के पारस छाबड़ा का नाम लेने से शहनाज गिल प्रोमो में काफी नाराज होती नजर आती हैं. शहनाज गिल कहती नजर आ रही हैं कि वह अब कभी सिद्धार्थ से बात नहीं करूंगी. इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर घर में अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *