गोवा से बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिये महाराष्ट्र फार्मूला की लागु करने की तैयारी शुरू.

गोवा के GFP के अध्यक्ष विजय सरदेसाई महाराष्ट्र जैसे प्रयोग के जरिये गोवा में बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिये तैयार लोगों से बातचीत करेंगे.

पणजी न्यूज़ (Panji News): गोवा राज्य में बीजेपी के पूर्व सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) ने शुक्रवार को कहा कि प्रमोद सावंत की “जन-विरोधी” सरकार से छुटकारा पाने के लिये गोवा राज्य में महाराष्ट्र जैसे प्रयोग का वह समर्थन करती है. जीएफपी के अध्यक्ष तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री विजय सरदेसाई ने कहा कि वे महाराष्ट्र जैसे प्रयोग के जरिये गोवा में बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिये तैयार लोगों से बातचीत करेंगे.

गोवा राज्य में बड़ी उलटफेर की तैयारी

गोवा राज्य में गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी)अध्यक्ष तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री विजय सरदेसाई ने गोवा में बड़ी उलटफेर की तैयारी की बात पार्टी विधायकों विनोद पालयेकर तथा जयेश सलगांवकर, शिवसेना सांसद संजय राउत और राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल के साथ शुक्रवार को मुंबई में हुई बैठक के बाद कही.विजय सरदेसाई ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी तीन दलों की गठबंधन सरकार के बारे में कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन क्षेत्रीय विकास के मुद्दों पर काम करेगा, जिसका जीपीएफ समर्थन करती है.विजय सरदेसाई ने आगे कहा की, “क्षेत्रीय दल हमारी तरह स्थानीय लोगों के लिये लड़ रहे हैं. हम इस तरह का प्रयोग गोवा में भी करने का इरादा रखते हैं ताकि लोगों को गोवा के हितों के बजाय अपने हितों के लिये काम कर रही प्रमोद सावंत की जन-विरोधी सरकार का विकल्प दिया जा सके.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *